अगर आप मैट्रिक पास हैं तो कांस्टेबल पद के लिए जल्दी करें ऑनलाइन आवेदन, आखिरी तारीख बहुत नजदीक मिलेगी मोटी सैलेरी

अगर आप मैट्रिक पास हैं तो कांस्टेबल पद के लिए जल्दी करें ऑनलाइन आवेदन, आखिरी तारीख बहुत नजदीक मिलेगी मोटी सैलेरी

झारखंड स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के द्वारा कांस्टेबल पद के लिए ढेर सारी सरकारी नौकरी निकाली गई है नौकरी के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की आखिरी तारीख भी बहुत जल्द ही आने वाली है आपको बता दे कि इस पोस्ट के लिए नोटिफिकेशन बहुत पहले ही जारी किया जा चुका था जिसका आखिरी तारीख भी अब इसी महीने में आने वाला है जिसकी सारी जानकारी आपको इस आर्टिकल में मिल जाएगी.

झारखंड स्टाफ सिलेक्शन कमीशन में कांस्टेबल पद के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआती तारीख 22 जनवरी 2024 रखी गई थी वहीं इसकी आखिरी तारीख 23 फरवरी 2024 रखी गई है. अपने इस पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन कर दिया है तो आपको कोई जरूरत नहीं है अगर आप करना चाहते हैं तो जल्दी से जल्दी आखिरी तारीख से पहले ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए जनरल और ओबीसी कैंडिडेट से ₹100 का आवेदन शुल्क लिया जाएगा वही SC/ST कैंडिडेट से किसी भी तरह का आवेदन शुल्क नहीं लिया जा रहा है.

उम्र सीमा की बात करें तो कांस्टेबल पद के लिए जो लोग आवेदन कर रहे हैं उनकी मिनिमम उम्र सीमा 18 साल होनी चाहिए और अधिकतम उम्र सीमा 25 साल निर्धारित किया गया है.

किशन क्वालिफिकेशन की बात करें तो जो कैंडिडेट इस पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन कर रहे हैं उनके पास 10th क्लास का सर्टिफिकेट होना आवश्यक है. अधिक जानकारी के लिए आप ऑफिशियल अधिसूचना पढ़ना ना भूले.

झारखंड स्टाफ सिलेक्शन कमीशन ने कांस्टेबल पद के लिए टोटल 4919 सीटों के लिए नोटिफिकेशन जारी किया गया है ढेर सारी नौकरीका नोटिफिकेशन जारी हो चुका है अगर आप मैट्रिक पास है तो इस पोस्ट के लिए जल्दी से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

ऑनलाइन आवेदन करने से पहलेऑफिशियल अधिसूचना पढ़ना ना भूले ऑनलाइन आवेदन झारखंड स्टाफ सिलेक्शन कमीशन के (http://jssc.nic.in/whats-new) ऑफिसियल वेबसाइट से किया जा सकता है

Leave a Comment