WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

नेशनल डिफेंस एकेडमी में ग्रुप सी पद के लिए निकली है ढेर सारी सरकारी नौकरी, दसवीं और आईटीआई पास छात्र जल्दी करें फ्री में ऑनलाइन आवेदन

नेशनल डिफेंस एकेडमी में ग्रुप सी पद के लिए निकली है ढेर सारी सरकारी नौकरी, दसवीं और आईटीआई पास छात्र जल्दी करें फ्री में ऑनलाइन आवेदन

नेशनल डिफेंस एकेडमी में ग्रुप सी पोस्ट के लिए अलग-अलग पदों पर निकाली गई है ढेर सारी सरकारी नौकरी ऑनलाइन आवेदन करने के लिए आखिरी तारीख 16 फरवरी 2024 रखी गई है आपको बता दे कि जल्दी से इस पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन करने नहीं तो आपसे छूट जाएगी एक सरकारी नौकरी पाने का सुनहरा मौका.

See also  iPhone 16 सस्ता खरीदने का तरीका: एक शख्स ने ऑनलाइन iPhone 16 को सिर्फ खरीद 27000 रुपए में प्राइस है ₹90000 पर कैसे

नेशनल डिफेंस एकेडमी में लोअर डिवीजन क्लर्क, मल्टीटास्किंग स्टाफ और स्टेनोग्राफर जैसे कई पदों के लिए निकल गई है ढेर सारी सरकारी नौकरी टोटल 198 सीटों पर ऑनलाइन आवेदन लिया जा रहा है ऑनलाइन आवेदन करने से पहले इस आर्टिकल को पूरा पढ़ें जिसमें आपको, रिटायरमेंट और जानकारी दी गई है अधिक जानकारी के लिए आप नोटिफिकेशन जरूर पढ़ें.

नेशनल डिफेंस एकेडमी में ग्रुप सी पोस्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन करने की शुरुआती तारीख 27 जनवरी 2024 रखा गया था वहीं इसकी आखिरी तारीख 16 फरवरी 2024 रखी गई है.

See also  भारत में Free Netflix ऑफर करने वाले सबसे सस्ते प्लान: Jio और Airtel नहीं, Vi का विकल्प चुनें

ऑनलाइन आवेदन करने के लिए किसी भी कैंडिडेट से किसी भी तरह का ऑनलाइन आवेदन शुल्क नहीं लिया जा रहा है जाने की इस पोस्ट के लिए आप बिल्कुल फ्री में ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

ऑनलाइन आवेदन करने से पहले उम्र सीमा जरूर जांच लें उम्र सीमा की मिनिमम 18 साल दिया गया है जिसमें अधिकतम उम्र सीमा 27 साल निर्धारित किया गया है यहां पर आपको अलग-अलग पोस्ट पर अलग-अलग उम्र सीमा निर्धारित किया गया है.

See also  सट्टा मटका बाजार में आज का (KALYAN GUESSING) कल्याण गेसिंग नंबर क्या है कि नंबर पर बरसेगी मां लक्ष्मी की मेहरबानी

कैंडिडेट नेशनल डिफेंस एकेडमी में ग्रुप सी फर्स्ट के लिए ऑनलाइन आवेदन कर रहे हैं उनके पास दसवीं, 12वीं औरआईटीआई का सर्टिफिकेट होना आवश्यक है, ऑनलाइन आवेदन करने से पहले एक बार नोटिफिकेशन जरूर पढ़ें ऑनलाइन आवेदन नेशनल डिफेंस अकादमी के ऑफिसियल वेबसाइट (https://ndacivrect.gov.in/) के द्वारा किया जा सकता है.

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment