WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Samsung Galaxy M35 5G: शानदार फीचर्स और कम कीमत का स्मार्टफोन अभी खरीदे अमेजॉन से

Samsung Galaxy M35 5G: शानदार फीचर्स और कम कीमत का स्मार्टफोन अभी खरीदे अमेजॉन से

अगर आप एक नया स्मार्टफोन खरीदने का सोच रहे हैं और सैमसंग के फैन हैं, तो अमेज़न फेस्टिवल सेल आपके लिए एक शानदार मौका लेकर आया है। इस सेल में सैमसंग गैलेक्सी M35 5G पर भारी छूट दी जा रही है, और अब आप इसे सिर्फ 13,999 रुपये में खरीद सकते हैं। इस डील से आपको इसकी असली कीमत 24,499 रुपये के मुकाबले काफी कम में यह शानदार स्मार्टफोन मिल सकता है।

Samsung Galaxy M35 5G
Samsung Galaxy M35 5G

Samsung Galaxy M35 5G की खासियतें

1. बेहतरीन डिस्प्ले क्वालिटी

सैमसंग गैलेक्सी M35 5G का सबसे आकर्षक फीचर इसका 6.6 इंच का फुल-HD+ सुपर AMOLED इनफिनिटी-O डिस्प्ले है। 1,080 x 2,340 पिक्सल का उच्च रेजोल्यूशन और 120Hz रिफ्रेश रेट इसे वीडियो देखने और गेमिंग के लिए एक बेहतरीन विकल्प बनाते हैं। 1,000 निट्स की पीक ब्राइटनेस के साथ यह फोन धूप में भी स्पष्ट और चमकदार डिस्प्ले प्रदान करता है। साथ ही, कॉर्निंग गोरिल्ला ग्लास विक्टस+ प्रोटेक्शन इसे सुरक्षित बनाता है।

See also  दिवाली की खुशियों में चार चांद: 'पीएम सूर्य घर मुफ्त बिजली योजना' का ऐलान, घर बैठे पाएं 300 यूनिट मुफ्त बिजली

2. शक्तिशाली कैमरा सिस्टम

फोटोग्राफी के शौकीनों के लिए, सैमसंग गैलेक्सी M35 5G में 50-मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा f/1.8 अपर्चर के साथ आता है, जो कि लो-लाइट फोटोग्राफी में भी बेहतरीन प्रदर्शन करता है। इसके साथ ही, 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड एंगल लेंस और 2-मेगापिक्सल का मैक्रो कैमरा भी इसमें शामिल हैं, जो आपको हर एंगल से बेहतरीन तस्वीरें लेने की सुविधा देते हैं। 13-मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी f/2.2 अपर्चर के साथ शानदार सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए उपयुक्त है।

See also  Toll Tax New Rule: भारत सरकार ने जारी किया टोल टैक्स के नए नियम अब टोल प्लाजा पर पैसे देने की जरूरत नहीं, मुफ्त में कर सकते हैं पर 

3. उच्च प्रदर्शन और स्टोरेज क्षमता

यह फोन ऑक्टा-कोर Exynos 1380 प्रोसेसर पर चलता है, जो 8GB तक रैम और 256GB तक की इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है। इससे न केवल आपको स्मूथ मल्टीटास्किंग का अनुभव मिलता है, बल्कि गेमिंग और एप्लिकेशन रन करने में भी कोई रुकावट नहीं होती। इसके अलावा, डॉल्बी एटमॉस सपोर्ट के साथ स्टीरियो स्पीकर्स बेहतरीन साउंड क्वालिटी प्रदान करते हैं।

4. लंबी बैटरी लाइफ

Samsung Galaxy M35 5G में 6,000mAh की बड़ी बैटरी दी गई है, जो पूरे दिन बिना चार्ज किए चल सकती है। चाहे आप वीडियो देखें, गेम खेलें या इंटरनेट ब्राउज़ करें, यह फोन आपको बिना रुकावट के लंबा बैटरी बैकअप देता है।

See also  जियो ग्राहकों की हुई बल्ले बल्ले, Amazon Prime Lite अब के साथ 168 जीबी डाटा मिलेगा बस इतने के रिचार्ज पर

5. आकर्षक बैंक ऑफर्स और EMI विकल्प

इस फेस्टिवल सेल के दौरान आपको न केवल छूट मिलती है, बल्कि बैंक ऑफर्स का फायदा उठाकर और भी बचत कर सकते हैं। यदि आप इसे आसान किस्तों में खरीदना चाहते हैं, तो इसे 1,528 रुपये प्रति महीने की EMI पर भी लिया जा सकता है।

निष्कर्ष

Samsung Galaxy M35 5G की कम कीमत, शानदार डिस्प्ले, पावरफुल कैमरा और लंबी बैटरी लाइफ इसे एक बेहद आकर्षक विकल्प बनाते हैं। अगर आप एक बजट-फ्रेंडली, लेकिन फीचर-रिच स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो यह डील आपके लिए बेहतरीन साबित हो सकती है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment