WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

BSNL ग्राहकों के लिए खुशखबरी 90 दिनों तक रहेगा SIM चालू बस इस 91रुपए वाले सस्ता Plan से कराए Recharge

BSNL ग्राहकों के लिए खुशखबरी 90 दिनों तक रहेगा SIM चालू बस इस 91रुपए वाले सस्ता Plan से कराए Recharge

BSNL ने एक बार फिर से ग्राहकों के लिए शानदार ऑफर पेश किया है। सरकारी टेलीकॉम कंपनी BSNL लगातार अपने Plans में बदलाव कर रही है ताकि यूजर्स को सस्ते और बेहतर विकल्प मिल सकें। इस बार BSNL ने 100 रुपये से कम कीमत का एक नया Plan लॉन्च किया है, जिससे ग्राहकों को अपने SIM की एक्टिव वैधता को लेकर कोई चिंता नहीं करनी पड़ेगी।

BSNL का सबसे सस्ता Recharge Plan

BSNL ने टेलीकॉम मार्केट में एक सस्ता प्रीपेड Plan पेश किया है, जिसकी कीमत मात्र 91 रुपये है। इस Plan के साथ यूजर्स को 90 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, जो अन्य टेलीकॉम कंपनियों के Plans से कहीं ज्यादा है। जहां निजी कंपनियों के Plan महंगे होते जा रहे हैं, वहीं BSNL का यह सस्ता Plan यूजर्स के लिए एक बेहतर विकल्प बनकर सामने आया है।

See also  Reliance Jio के नए चाल से BSNL की बोलती बंद जारी किया सबसे सस्ता वार्षिक प्लान: कीमत में भारी कटौती, फायदे जबरदस्त!
BSNL
BSNL

BSNL के सस्ते Plans का फायदा

जब से निजी कंपनियों जैसे जियो, एयरटेल, और वीआई ने अपने Recharge Plans की कीमतें बढ़ाई हैं, तब से BSNL को बड़ा फायदा हुआ है। जुलाई में हुए प्राइस हाइक के बाद लाखों ग्राहकों ने निजी कंपनियों को छोड़कर BSNL को अपनाया। इसी वजह से BSNL लगातार नए-नए सस्ते Plans पेश कर रहा है ताकि वह अधिक से अधिक ग्राहकों को अपनी ओर आकर्षित कर सके।

91 रुपये वाला Plan: क्या हैं फायदे?

91 रुपये का यह Plan मुख्यतः उन लोगों के लिए है, जो कम कीमत में लंबी वैलिडिटी चाहते हैं। इस Plan में 90 दिनों की वैलिडिटी मिलती है, लेकिन इसमें कोई कॉलिंग, एसएमएस या डेटा सुविधा नहीं दी गई है। यह Plan सिर्फ वैलिडिटी बढ़ाने के लिए है, जो उन यूजर्स के लिए उपयोगी है जो अपनी SIM को एक्टिव रखना चाहते हैं लेकिन ज्यादा खर्च नहीं करना चाहते।

See also  घर में होगी धनलक्ष्मी की बारिश इस नंबर से खेलो (SATTA KING) सट्टा किंग मार्केट, जाने कौन से नंबर पर लगेगी आज करोड़ों की बोली और किसकी किस्मत चमकेगी

क्या आपको कॉलिंग सुविधा चाहिए?

अगर आपको कॉलिंग सुविधा चाहिए, तो आप इस 91 रुपये के Plan के साथ टॉक टाइम वाउचर का इस्तेमाल कर सकते हैं। इस तरह, कम खर्च में आप लंबी वैलिडिटी और कॉलिंग दोनों का लाभ उठा सकते हैं। BSNL के पास कई सस्ते और महंगे Plans हैं, जिनमें 100 रुपये से लेकर 3000 रुपये तक के विकल्प शामिल हैं।

BSNL की बढ़ती लोकप्रियता

BSNL लगातार अपने ग्राहकों के लिए सस्ते और किफायती Plans पेश कर रहा है, जिससे उसकी लोकप्रियता में लगातार वृद्धि हो रही है। पिछले कुछ महीनों में करीब 29 लाख से अधिक लोग BSNL के साथ जुड़ चुके हैं। BSNL का यह कदम अन्य टेलीकॉम कंपनियों के लिए भी एक बड़ी चुनौती बनता जा रहा है, क्योंकि ग्राहकों को सस्ते और लंबी वैलिडिटी वाले Plans की तलाश होती है।

See also  बिहार में पेट्रोल-डीजल की कीमतें गिरने से पेट्रोल पंप पर गाड़ियों की लगी लंबी कतार, नहीं मिल रहा है फ्यूल

BSNL के अन्य प्रीपेड Plans

BSNL के पास 100 रुपये से कम कीमत वाले कई प्रीपेड Plans उपलब्ध हैं, जिनमें यूजर्स को लंबी वैलिडिटी और सस्ती दरों पर सुविधाएं मिलती हैं। 91 रुपये का यह नया Plan उन यूजर्स के लिए है जो सिर्फ SIM को एक्टिव रखना चाहते हैं और उन्हें कॉलिंग या डेटा की आवश्यकता नहीं है।

अगर आप कम बजट में एक लंबी अवधि के लिए SIM को एक्टिव रखना चाहते हैं, तो BSNL का यह 91 रुपये वाला Plan आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment