WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

BSNL का सबसे सस्ता 365 दिन Validity वाला Recharge Plan: सिर्फ 5 रुपये प्रतिदिन से कम में बेहतरीन बेनिफिट्स!

BSNL का सबसे सस्ता 365 दिन Validity वाला Recharge Plan: सिर्फ 5 रुपये प्रतिदिन से कम में बेहतरीन बेनिफिट्स!

अगर आप BSNL यूजर हैं और पूरे साल भर के लिए कॉलिंग, एसएमएस और डेटा बेनिफिट्स के साथ कम खर्च वाला Plan तलाश रहे हैं, तो BSNL आपके लिए कई किफायती विकल्प पेश करता है। ये Plan आपकी सिम को पूरे साल एक्टिव रखने के साथ-साथ शानदार बेनिफिट्स भी प्रदान करते हैं। इस लेख में हम आपको BSNL के सबसे सस्ते और 365 दिन की Validity वाले Recharge Plans की जानकारी देंगे।

BSNL के 365 दिन Validity वाले सस्ते Plans की डिटेल

BSNL की तरफ से ऐसे कई Recharge Plans पेश किए जाते हैं जो पूरे साल की Validity के साथ आते हैं। इन Plans का मुख्य उद्देश्य है उन यूजर्स को बेहतरीन सेवा देना, जिन्हें पूरे साल कॉलिंग और इंटरनेट की आवश्यकता होती है। इसके साथ ही, इन Plans में अनलिमिटेड इंटरनेट का भी लाभ मिलता है, जो डेली डेटा खत्म होने के बाद भी जारी रहता है। BSNL के ये एनुअल Plans और भी कई आकर्षक बेनिफिट्स के साथ आते हैं।

See also  Vivo Y300+ 5G लॉन्च होते ही मचा देगा तहलका, 20000 की रेंज में मिलेगी 32 मेगापिक्सल वाला सेल्फी कैमरा और जबरदस्त प्रोसेसर के साथ कर सकेंगे मस्त गेमिंग
BSNL
BSNL

365 दिन Validity वाला BSNL Plan: सिर्फ 779 रुपये में

BSNL के इस खास Plan में आपको पूरे 365 दिनों की Validity मिलती है। इसके साथ ही, इस Plan में आपको रोजाना 2GB डेटा मिलता है, जिसके खत्म हो जाने पर इंटरनेट स्पीड 80 kbps तक सीमित हो जाती है। इस Plan में पहले 60 दिनों तक रोजाना 100 एसएमएस भेजने की सुविधा भी दी जाती है।

यह Plan उन यूजर्स के लिए बेहतरीन है जो अपने सिम को पूरे साल एक्टिव रखना चाहते हैं और साथ ही किफायती दर पर कॉलिंग और डेटा की सुविधा भी चाहते हैं। इस Plan की कीमत मात्र 779 रुपये है, जो इसे एक सस्ता और किफायती विकल्प बनाता है।

BSNL
BSNL

1999 रुपये वाला BSNL एनुअल Plan

BSNL का यह Plan भी पूरे साल की Validity के साथ आता है। इसमें आपको अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग का लाभ मिलता है, जिससे आप जितनी चाहें बातें कर सकते हैं। इस Plan में कुल 600GB डेटा का लाभ दिया जाता है, जिससे आप इंटरनेट का भरपूर उपयोग कर सकते हैं। इसके साथ ही, 30 दिनों के लिए फ्री BSNL ट्यून की सुविधा भी मिलती है। रोजाना 100 एसएमएस भेजने की सुविधा भी इस Plan का हिस्सा है।

See also  Oppo K12 Plus लॉन्च होते हैं लड़कियां हो गई इसकी दीवानी, दमदार कैमरा के साथ पावरफुल बैटरी भी मिलेगी

अगर आप ज्यादा डेटा और कॉलिंग के साथ अतिरिक्त सुविधाओं की तलाश में हैं, तो यह Plan आपके लिए उपयुक्त हो सकता है। इसकी कीमत 1999 रुपये है, जो सालभर के लिए एक बेहतरीन डील है।

BSNL
BSNL

2399 रुपये वाला BSNL का प्रीमियम एनुअल Plan

2399 रुपये वाले इस Plan में भी आपको पूरे 365 दिनों की Validity मिलती है। इसके साथ ही, इसमें अनलिमिटेड वॉइस कॉलिंग की सुविधा है, जिससे आप बिना किसी बाधा के सालभर बातें कर सकते हैं। इसमें प्रतिदिन 2GB डेटा और 100 एसएमएस की सुविधा मिलती है, जिससे आप इंटरनेट और मैसेजिंग दोनों का बेहतरीन उपयोग कर सकते हैं।

See also  सट्टा बाजार में रातों-रात करोड़पति बनने वाला नंबर हुआ जारी, देखें कौन सा नंबर सबसे ज्यादा खेला जा रहा है

इस Plan के साथ भी आपको 30 दिनों के लिए फ्री BSNL ट्यून की सुविधा मिलती है। यदि आप एक प्रीमियम Plan की तलाश में हैं, जिसमें आपको ज्यादा डेटा और बेहतर सेवाएं मिलें, तो यह Plan आपके लिए सबसे उपयुक्त विकल्प हो सकता है।

निष्कर्ष

BSNL के ये सभी 365 दिन Validity वाले Plans उन यूजर्स के लिए बेहतरीन विकल्प हैं जो पूरे साल कॉलिंग और डेटा का उपयोग करना चाहते हैं। चाहे आप कम कीमत वाला विकल्प चुनें या ज्यादा डेटा और सुविधाओं वाला प्रीमियम Plan, BSNL ने हर तरह के यूजर्स के लिए कुछ न कुछ जरूर पेश किया है।

अपने बजट और जरूरतों के हिसाब से आप इन Plans का चयन कर सकते हैं और पूरे साल भर किफायती दरों पर BSNL की सेवाओं का आनंद ले सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment