WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

₹6000 के शुरुआती प्राइस से मिल रही है 5G वाला स्मार्टफोन किसी को करना है गिफ्ट तो अभी करें ऑनलाइन ऑर्डर हो सकती है आउट ऑफ स्टॉक 

₹6000 के शुरुआती प्राइस से मिल रही है 5G वाला स्मार्टफोन किसी को करना है गिफ्ट तो अभी करें ऑनलाइन ऑर्डर हो सकती है आउट ऑफ स्टॉक 

फ्लिपकार्ट की बिग शॉपिंग उत्सव सेल में अगर आप कम कीमत में बढ़िया फीचर्स वाला स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो यह समय आपके लिए बेहतरीन है। इस सेल में आपको स्मार्टफोन्स पर शानदार डिस्काउंट और कैशबैक ऑफर्स मिल रहे हैं। खास बात यह है कि आप मात्र 6299 रुपये में नया स्मार्टफोन खरीद सकते हैं। आइए, जानते हैं इस सेल की टॉप 3 स्मार्टफोन डील्स और उनकी खासियतें।

1. Poco C61: मात्र 6299 रुपये में दमदार फीचर्स

पोको C61 स्मार्टफोन आपको फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग उत्सव में केवल 6299 रुपये में मिल रहा है। इस फोन में 4जीबी रैम और 64जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ कई बेहतरीन फीचर्स हैं। अगर आप फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करते हैं, तो आपको 5% का कैशबैक भी मिलेगा। इसके अलावा, आप इस फोन को केवल 222 रुपये की मासिक ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

See also  अंबानी का नया चाल अब Jio कस्टमरन हीं कर सकते हैं दूसरे नंबर पर पोर्ट, मिल रही है फ्री में रोज-रोज 2 जीबी डाटा 3 महीने तक 

फोन के प्रमुख फीचर्स:

  • 6.71 इंच का एचडी+ डिस्प्ले
  • मीडियाटेक हीलियो G36 प्रोसेसर
  • 8 मेगापिक्सल का मेन कैमरा
  • 5000mAh की बैटरी

यह फोन उन यूजर्स के लिए बेस्ट ऑप्शन है, जो कम कीमत में बेसिक फीचर्स के साथ एक भरोसेमंद स्मार्टफोन चाहते हैं।

2. Redmi 13C: 7199 रुपये में पावरफुल परफॉरमेंस

अगर आप 4जीबी रैम और 128जीबी स्टोरेज वाले फोन की तलाश में हैं, तो रेडमी 13C एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। इस फोन की कीमत 7199 रुपये है और फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक के कार्ड से पेमेंट करने पर आपको 5% का कैशबैक भी मिल सकता है। आप इसे 254 रुपये की शुरुआती ईएमआई पर भी खरीद सकते हैं।

See also  धमाकेदार ऑफर में iPhone 13: अब भी खरीदें ऐप्पल आईफोन कम कीमत में!

फोन के प्रमुख फीचर्स:

  • 6.74 इंच का एचडी+ डिस्प्ले
  • मीडियाटेक हीलियो G85 प्रोसेसर
  • 50 मेगापिक्सल का मेन कैमरा
  • 8 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा

Redmi 13C उन यूजर्स के लिए एक बढ़िया विकल्प है, जो मिड-रेंज बजट में हाई-क्वालिटी कैमरा और बेहतर परफॉरमेंस की चाह रखते हैं।

3. Infinix Hot 50 5G: 9999 रुपये में 5G अनुभव

इन्फिनिक्स हॉट 50 5G स्मार्टफोन 4जीबी रैम और 128जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है, जिसकी कीमत 9999 रुपये है। इस फोन पर आपको फ्लिपकार्ट सेल में 10% तक का बैंक डिस्काउंट मिल सकता है, साथ ही फ्लिपकार्ट ऐक्सिस बैंक कार्ड से पेमेंट करने पर 5% का कैशबैक भी। यह फोन एक्सचेंज ऑफर में 9,050 रुपये तक की छूट के साथ भी खरीदा जा सकता है।

See also  Realme P1 Speed 5G: कम बजट में दमदार फीचर्स वाला स्मार्टफोन, जानें कीमत और खूबियां

फोन के प्रमुख फीचर्स:

  • 6.7 इंच का एचडी+ डिस्प्ले
  • 48 मेगापिक्सल का मेन कैमरा
  • 5000mAh की बैटरी
  • 5G कनेक्टिविटी

अगर आप 5G तकनीक वाले स्मार्टफोन की तलाश में हैं, तो Infinix Hot 50 5G आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन है। यह फोन तेज इंटरनेट स्पीड और बेहतरीन कैमरा फीचर्स के साथ आता है।

निष्कर्ष:

फ्लिपकार्ट बिग शॉपिंग उत्सव सेल में यह तीनों स्मार्टफोन्स आपकी ज़रूरतों को पूरा करने के लिए बेहतरीन विकल्प हैं। पोको C61 एक एंट्री-लेवल फोन है, रेडमी 13C मिड-रेंज सेगमेंट में बढ़िया कैमरा और परफॉरमेंस ऑफर करता है, वहीं इन्फिनिक्स हॉट 50 5G हाई-स्पीड इंटरनेट और आधुनिक फीचर्स के साथ आता है।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment