WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

100W चार्जिंग वाला यह स्मार्टफोन बनी है मेटल बॉडी की, गिरने पर भी नहीं टूटेगी और प्राइस भी है बहुत कम 

100W चार्जिंग वाला यह स्मार्टफोन बनी है मेटल बॉडी की, गिरने पर भी नहीं टूटेगी और प्राइस भी है बहुत कम 

अगर आप मिडरेंज सेगमेंट में प्रीमियम मेटल बिल्ड वाले स्मार्टफोन की तलाश कर रहे हैं, तो OnePlus Nord 4 5G आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है। इस स्मार्टफोन पर Amazon Great Indian Festival सेल के दौरान विशेष छूट और बैंक ऑफर्स दिए जा रहे हैं। इसके साथ ही, यह स्मार्टफोन मेटल यूनिबॉडी डिज़ाइन, पावरफुल बैटरी और AI आधारित फीचर्स के साथ आता है।

OnePlus Nord 4 5G पर मिल रहे खास ऑफर्स

OnePlus Nord 4 5G के 8GB रैम और 256GB स्टोरेज वेरिएंट पर 5000 रुपये की छूट का फायदा मिल सकता है। Amazon पर इस डिवाइस पर 3000 रुपये का कूपन डिस्काउंट और चुनिंदा बैंक कार्ड्स पर 2000 रुपये का अतिरिक्त बैंक डिस्काउंट मिल रहा है। इस तरह फोन की कीमत 27,998 रुपये हो जाती है। अन्य वेरिएंट्स पर भी 4000 रुपये तक की छूट उपलब्ध है।

See also  JIO के इस सस्ते Recharge Plan के कारण AIRTEL और BSNL के छूट रहे पसीने, मिलेगी 90 दिनों की वैलिडिटी और 20 जीबी एक्स्ट्रा इंटरनेट बिल्कुल मुफ्त 

इसके अलावा, पुराने फोन को एक्सचेंज करने पर 29,900 रुपये तक का एक्सचेंज डिस्काउंट भी लिया जा सकता है, जिसकी वैल्यू पुराने फोन के मॉडल और कंडीशन पर निर्भर करती है। यह डिवाइस ओएसिस ग्रीन, ऑब्सिडियन मिडनाइट, और मर्क्युरियरल सिल्वर कलर ऑप्शंस में उपलब्ध है।

100W
100W

प्रीमियम बिल्ड और बेहतरीन बैटरी परफॉर्मेंस

OnePlus Nord 4 5G सिर्फ मेटल बॉडी के साथ ही नहीं, बल्कि शानदार प्रीमियम सॉफ्टवेयर एक्सपीरियंस के लिए भी जाना जाता है। कंपनी इस डिवाइस के साथ चार बड़े एंड्रॉयड अपडेट्स और छह साल तक सिक्योरिटी अपडेट्स देने का वादा करती है। इसके अलावा, इसमें दी गई बैटरी हेल्थ इंजन की मदद से यूजर्स को चार साल तक पीक बैटरी कैपेसिटी मिलती रहेगी।

इस स्मार्टफोन में 5500mAh की बैटरी दी गई है, जो कि OnePlus डिवाइसेज में अब तक की सबसे बड़ी बैटरी है। साथ ही, इसमें 100W फास्ट चार्जिंग का सपोर्ट दिया गया है, जिससे यह स्मार्टफोन जल्दी चार्ज हो जाता है और लंबे समय तक चलता है।

See also  PCS Pre Exam 2024: सभी 75 जिलों में होगी परीक्षा, अभ्यर्थियों को स्थिति स्पष्ट होने का इंतजार

OnePlus Nord 4 5G के स्पेसिफिकेशंस

OnePlus Nord 4 5G में 6.74 इंच का फ्लुइड AMOLED डिस्प्ले दिया गया है, जो 120Hz रिफ्रेश रेट, HDR10+ सपोर्ट और 2150nits की पीक ब्राइटनेस के साथ आता है। यह डिस्प्ले न सिर्फ बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस देता है, बल्कि धूप में भी साफ नजर आता है।

इसमें पावरफुल Qualcomm Snapdragon 7+ Gen 3 प्रोसेसर मिलता है, जो इसे शानदार परफॉर्मेंस देता है। इसके साथ ही, यह डिवाइस IP65 डस्ट और वाटर रेसिस्टेंस के साथ आता है, जिससे यह धूल और पानी से सुरक्षित रहता है। यह फोन Android 14 पर बेस्ड OxygenOS 14.1 सॉफ्टवेयर स्किन के साथ आता है, जो स्मूद और फास्ट यूजर एक्सपीरियंस प्रदान करता है।

AI पावर्ड कैमरा और एडवांस फीचर्स

कैमरा सेटअप की बात करें तो OnePlus Nord 4 5G में बैक पैनल पर 50MP प्राइमरी सेंसर और 8MP सेकेंडरी सेंसर वाला डुअल कैमरा सेटअप दिया गया है। साथ ही, इसमें कई AI आधारित कैमरा और एडिटिंग फीचर्स भी मिलते हैं, जो फोटोग्राफी को और भी आसान बनाते हैं।

See also  अंबानी का नया चाल अब Jio कस्टमरन हीं कर सकते हैं दूसरे नंबर पर पोर्ट, मिल रही है फ्री में रोज-रोज 2 जीबी डाटा 3 महीने तक 

सेल्फी के लिए इसमें 16MP का फ्रंट कैमरा दिया गया है, जो शानदार फोटो और वीडियो क्वालिटी देता है। इसके अलावा, डिवाइस में मिलने वाले AI फीचर्स के साथ आप अपनी तस्वीरों को प्रोफेशनल लुक दे सकते हैं।

नतीजा

OnePlus Nord 4 5G अपने प्रीमियम डिजाइन, बेहतरीन कैमरा, और पावरफुल परफॉर्मेंस के साथ मिडरेंज सेगमेंट में एक मजबूत विकल्प बनकर उभरता है। अगर आप एक ऐसे स्मार्टफोन की तलाश में हैं, जो लेटेस्ट फीचर्स और अपडेट्स के साथ लंबी अवधि तक चले, तो यह डिवाइस आपके लिए एक बेहतरीन चॉइस हो सकता है। Amazon Great Indian Festival के ऑफर्स का फायदा उठाते हुए आप इसे और भी किफायती कीमत पर खरीद सकते हैं।

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment