WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

आईफोन 15 प्रो मैक्स खरीदने का आखिरी मौका फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है ₹70000 से भी काम में जाने क्या है डिस्काउंट ऑफर

आईफोन 15 प्रो मैक्स खरीदने का आखिरी मौका फ्लिपकार्ट पर मिल रहा है ₹70000 से भी काम में जाने क्या है डिस्काउंट ऑफर

फ्लिपकार्ट के बिग बिलियन डेज़ सेल का इंतजार हर कोई करता है, और इस बार की सेल में आईफोन 15 सीरीज पर मिल रही बंपर छूट ने सभी का ध्यान खींचा है। अगर आप नए iPhone 15 Pro Max को सस्ते में खरीदने का मौका ढूंढ रहे हैं, तो यह आपके लिए एक सुनहरा मौका हो सकता है। सही बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज डील्स के जरिए, आप इस फोन को ₹70,000 से कम में अपना बना सकते हैं। आइए जानते हैं, कैसे आप इस ऑफर का लाभ उठा सकते हैं।

iPhone 15 Pro Max पर मिल रही शानदार छूट

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल के दौरान iPhone 15 Pro Max (256GB) की मौजूदा कीमत ₹1,21,999 है। लेकिन अगर आप बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज डील्स का सही उपयोग करते हैं, तो इस कीमत को और भी कम कर सकते हैं। बैंक ऑफर्स के तहत, आपको ₹4,000 तक की अतिरिक्त छूट मिल सकती है।

See also  7th Pay Commission: सरकारी कर्मचारियों में जबरदस्त खुशी दिवाली से पहले कर्मचारियों के खाते में आएगा 18 माह का एरियर, जानें पूरी जानकारी
आईफोन 15 प्रो मैक्स
आईफोन 15 प्रो मैक्स

एक्सचेंज ऑफर से बढ़ेगी बचत

अगर आपके पास पुराना स्मार्टफोन है, तो आप उसे एक्सचेंज करके ₹61,550 तक की छूट पा सकते हैं। इस ऑफर में ₹5,000 का अतिरिक्त डिस्काउंट भी शामिल है। यानी, अगर आप सही तरीके से इन सभी ऑफर्स का फायदा उठाते हैं, तो iPhone 15 Pro Max आपके लिए ₹70,000 से भी कम में उपलब्ध हो सकता है।

iPhone 14 Pro Max से अपग्रेड पर खास ऑफर

अगर आप पहले से iPhone 14 Pro Max यूजर हैं और अब iPhone 15 Pro Max पर अपग्रेड करना चाहते हैं, तो आपके लिए भी एक विशेष ऑफर है। iPhone 14 Pro Max को एक्सचेंज करने पर, आप iPhone 15 Pro Max केवल ₹68,899 में खरीद सकते हैं, जो कि एक शानदार डील है।

See also  Motorola Smartphone खरीदने का आखिरी मौका इतना सस्ता अब नहीं मिलेगा, मिलती है 144Hz रिफ्रेश रेट, pOLED डिस्प्ले के साथ स्नैपड्रेगन का प्रोसीजर और दमदार कैमरा 

iPhone 15 Pro पर भी मिल रहे बेहतरीन ऑफर

यदि आप 6.7-इंच की बड़ी डिस्प्ले नहीं चाहते हैं, तो iPhone 15 Pro आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। इस फोन पर भी कई आकर्षक ऑफर्स उपलब्ध हैं, जिसके चलते आप इसे ₹50,000 से भी कम में खरीद सकते हैं।

एप्पल ने iPhone 15 Pro की बिक्री क्यों बंद की?

Apple ने हाल ही में अपने नए iPhone 16 मॉडल्स लॉन्च किए हैं, जिसके चलते iPhone 15 Pro और iPhone 15 Pro Max की बिक्री बंद कर दी गई है। लेकिन चिंता करने की जरूरत नहीं है, क्योंकि फ्लिपकार्ट पर ये दोनों मॉडल्स अभी भी भारी छूट के साथ उपलब्ध हैं।

See also  आज यह नंबर रहेंगे सबसे लकी, जाने किस नंबर से बन सकते हैं आप लखपति, (Kalyan Chart) कल्याण चार्ट का संभावित गेसिंग नंबर जो घर लाएगी लक्ष्मी जाने किस नंबर पर खेल रहे हैं लोग

iPhone 13 भी है एक शानदार विकल्प

अगर आपका बजट थोड़ा कम है, तो फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल में iPhone 13 भी एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। इस समय iPhone 13 का 128GB वेरिएंट ₹40,999 में उपलब्ध है, जो इसे एक किफायती और लोकप्रिय विकल्प बनाता है।

निष्कर्ष

फ्लिपकार्ट बिग बिलियन डेज़ सेल में iPhone 15 Pro Max को सस्ते दामों पर खरीदने का यह एक बेहतरीन मौका है। सही बैंक ऑफर्स और एक्सचेंज डील्स का उपयोग करके, आप इस प्रीमियम स्मार्टफोन को ₹70,000 से कम में खरीद सकते हैं। चाहे आप iPhone 15 Pro Max या iPhone 13 के बारे में सोच रहे हों, इस सेल में आपके पास बेहतरीन विकल्प उपलब्ध हैं।

अब देर मत कीजिए और इस सुनहरे मौके का फायदा उठाएं!

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Instagram Group Join Now

Leave a Comment